Business News

OnePlus के इस दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन पर छप्परफार ऑफर, जल्द करें आर्डर

OnePlus Nord 3 5G : OnePlus का स्मार्टफोन कम कीमत में बेहतर फीचर्स देने के लिए जाना जाता है। अगर आप भी नए स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो OnePlus Nord 3 5G एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इस फोन पर अभी भारी डिस्काउंट मिल रहा है। आप इसके 8GB RAM + 128GB ROM वेरिएंट पर डिस्काउंट पाने के लिए Flipkart और Amazon से ऑर्डर कर सकते हैं। इस फोन की MRP 33,999 रुपये है जो 15% डिस्काउंट के बाद 28,999 रुपये में खरीदी जा सकती है।

OnePlus Nord 3 5G Offers

आपको जानकरी के लिए बात दें की इस फोन पर कई बैंक ऑफर भी चल रहे हैं। जिसमें आप HSBC क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर आपको 7.5% का इंस्टेंट डिस्काउंट पर आपको 5,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। वहीं फेडरल बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10% की छूट और यस बैंक से पेमेंट करने पर 5% की छूट मिलेगी. जिससे देखा जाए तो सभी को मिलाकर इस पर आपको भारी छूट मिल रहा है।

OnePlus Nord 3 5G Specification

वहीं इसके एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको अलग-अलग छूट मिलती है। अगर आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको भारी छूट मिल सकता है। आपको इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। क्योंकि इसमें 6.74 इंच सुपर फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले है और फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 प्रोसेसर ऑफर किया जा रहा है। यह 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आपको मिल रहा है, जिससे आपको ज्यादा परेशानी नहीं होगी।

Aishwarya Rai से सम्मान पाकर डिजाइनर Saisha Shinde हुई थी भावुक, Aaradhya से भी मिली 

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!